Ladkiyo Ko Kaise Ladke Pasand Hai | महिलाओं को कैसे पुरुष पसंद आते हैं?

अरे दोस्त क्या अभी भी Single ही घूम रहे हो या हमेशा ही Single रहने का इरादा है। चलो कोई बात नहीं आज मैं आपको बताता हूँ की Ladkiyo Ko Kaise Ladke Pasand Hai या महिलाओ को कैसे लड़के पसंद आते है। क्युकी लड़कियों को कुछ ऐसा चाहिए जो की आपमें यदि नहीं है तो यकीन मानिये वह आपकी तरफ देखेगी तक भी नहीं। चलिए अब बात करते है की हम ऐसा क्या करे की Ladkiya हमे पसंद करने लगे और हम भी एक लवर बॉय बन सके।

दोस्तों प्यार मोहब्बत एक ऐसी दवाई है जो यदि आपको सही मात्रा में मिलती रहे तो आपका हर दिन एक दम जन्नत के समान गुज़रता है और यदि बिलकुल भी न मिले तो लगता रहता है की जीवन में कुछ कमी सी है।

क्युकी प्यार मिलना और प्यार पाना दोनों अलग अलग चीज़े है अगर आपको प्यार मिल गया है तो समझिये की आपमें उस लड़की को कुछ ऐसी खूबी दिखी है जोकि उसे किसी दूसरे लड़के में दिखाई नहीं दी और यदि आप किसी का प्यार पाना चाहते हो तो समझिये की आपमें कुछ चीज़ की कमी है जो की किसी लड़की को पसंद नहीं आ रही।

अरे भैयाजी Smile प्लीज क्युकी हम अभी जिन टॉपिक्स के बारे में जानने वाले है वह आपको आपके प्यार के और Crush के नज़दीक पहुंचा देंगे और आप भी फिर Single से Mingle हो जाओगे जो की हम भी चाहते है की आप अब Single न रहे। चलो फिर जानते है की Ladkiyo Ko Kaise Ladke Pasand Hai

यहाँ हम कुछ टाइप के टिप्स शेयर करेंगे जिसमे आपको बताया गया है की आपको अपने आप को कैसा बनाना है की जिससे की आप भी लड़कियों को पसंद आ सके।

Table of Contents

    Ladkiyo Ko Kaise Ladke Pasand Hai (महिलाओ को कैसे लड़के पसंद आते है?)

    वैसे तो आपमें बहुत सी खूबिया होगी जो की लड़कियों को पसंद होगी पर यदि आप हमारे द्वारा दी गयी टिप्स को अपने अंदर उतरोगे तो यक़ीनन आपको भी एक सुन्दर सी Girlfriend मिल ही जाएगी चलिए बात करते है वह कोनसी टिप्स है :

    1. ऐसे लड़के जिनमे कुछ Talent होता है?

    दोस्तों आप भी जानते है की जो लड़का Boring होता है उसको कोई भी पसंद नहीं करता और न ही उसके साथ कोई रहना या बात करना पसंद करता है वैसे ही यदि आप में कोई भी किसी भी प्रकार का टैलेंट नहीं है तो भी आज के Trend के हिसाब से आप एक Boring इंसान के बराबर ही मने जाओगे इसीलिए आपको अपने Talent को लोगो के सामने लाना होगा और यदि आपमें कोई टैलेंट पहले से है तो उसे आपको थोड़ा और ज्यादा बढ़ाना होगा ताकि आपको लोग जान सके।

    ऐसा मैंने इसीलिए बोलै क्युकी आप सभी को पता होगा की टिकटोक जब आया था तब बहुत से Chintu Candy स्टार बन गए थे जिनको कुछ आता तक भी नहीं था। अब आप उनसे तो काफी बेहतर है तो आप भी कुछ ऐसा करे जिससे आपको भी सब एक Talented लड़के के रूप में जाने। अब जो लोग आपको जानना स्टार्ट करेंगे तो यक़ीनन उसमे लड़किया भी शामिल होगी।

    2. जो लड़के Bad Boys की Category में आते है?

    अब आप भी यही सोच रहे होंगे की पूरी दुनिया तो बोलती है की Good Boy बनो और यह बताया जा रहा है की बाद बॉय बनो। आखिरकार सच क्या है चलिए जानते है की क्या सच है। दरअसल आपको बेहद Bad Boy बनने की जरूरत नहीं है पर इतना बनो की आप एक Cool Boy की तरह दिखो। जैसे आपके स्कूल में एक गुड बॉय होता है और एक Bad Boy होता है पर सबसे ज्यादा स्कूल में Bad Boy को ज्यादा जाना जाता है।

    Good Boy सिर्फ Teachers की नज़र तक ही सिमित होता है इसीलिए आप थोड़ा सा Bad Boy बनने का प्रयास करे और लड़कियों को ऐसे ही लड़के ज्यादा पसंद है जो वक़्त आने पर उनके लिए स्टैंड ले सके और थोड़ा निडर हो नाकि एक डरपोक जो वक़्त आने पर सिर्फ ज्ञान दे जैसे की गुड बॉयज अक्सर करते है की Ignore करो जैसे टाइप की बाते।

    3.दिखने में Handome लड़के?

    वैसे तो दुनिया में बोला गया है की तन की सुंदरता से अच्छा है मन की सुंदरता पर क्या करे आजकल की बहुत सी लड़कियों को मन की सुंदरता से ज्यादा तन की सुंदरता ही अच्छी लगती है। अब जब लड़कियों को अच्छी लगती है तो हम कौन होता है यह खूबी को न अपनाने वाले। इसीलिए अपने आप को थोड़ा Handome बनाने की कोशिश करो।

    इसके लिए आप थोड़ा अपनी Grooming पर और अपने शरीर को Hygiene रखकर शुरुआत कर सकते है। क्युकी जब आप Handome दिखोगे तो आपका आधे से ज्यादा काम तो वैसे ही पूरा हो जायेगा। वैसे अगर आप मेरे हिसाब से पूछो तो यदि आप तन और मन दोनों से सुन्दर हो तो यह काम आपके लिए काफी आसान हो जायेगा।

    यह भी पढ़ें : Girlfriend Se Kaise Romantic Baat Kare

    यह भी पढ़ें : Girlfriend Se Kaise Baat Kare – Kuch Khaas Tips

    यह भी पढ़ें : Akele Khush Kaise Rahe जाने कुछ उपाय

    4. जो लड़के थोड़े अमीर होते है?

    अब आप बोलोगे की यह यह खूबी तो कुछ चंद लोगो में ही पायी जाती है और हम एक दम से कैसे अमीर हो जाये। यहाँ आपको यह नहीं बताया जा रहा है की आप एक दम से अमीर हो जाओगे और आपको आपका प्यार भी बड़ी ही आसानी से मिल जायेगा। आपको यह बताया जा रहा है की आपको अपने प्यार के लिए थोड़े से Efforts करने है अपनी Financially हालत को ठीक करने के लिए।

    क्युकी यदि आप नल्ले घूम रहे हो और आप बस सारा दिन खाना पीना, घूमना और मटरगस्ती कर रहे हो तो आप लड़कियों की नज़र में एक ऐसा इंसान हो जो अपनी लाइफ में कुछ नहीं करता है इसीलिए जो कुछ भी नहीं करता सोच को देखो की लड़किया आपको पसंद क्यों करेगी।

    जैसे की यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हो तो आप उस लड़की में कुछ तो देखोगे न की जैसे की वह अमीर है या काफी सुन्दर है या वह काफी Professional है। बस फिर वैसे ही लड़किया भी लड़को में ऐसे ही कुछ खूबिया ढूंढ़ती है की सामने वाला लड़का क्या करता है और वह कितना Financially मज़बूत है ताकि कल को वह atleast किसी अच्छे होटल में एक Coffee पीला सके एक क्वालिटी टाइम Spend कर सके।

    5. कुछ Surprise देने वाले लड़के?

    अब यह ट्रिक उन लोगो के लिए है जो किसी भी लड़की के टच में है और उनकी ठीक ठाक दोस्ती या बातचीत भी होती है और वह उस लड़की को चाहते भी है। चलो मान लो की वह आपकी कोई दोस्त है। अब उसके लिए आप पहले से ही एक अच्छे इंसान हो क्योकि इसीलिए आपको उसने दोस्त बनाया है। अब आपको अपने अंदर हमारे द्वारा दिए गए सभी टिप्स को इस्तेमाल करना है।

    परन्तु सबसे अधिक है आपको अपनी Friend को स्पेशल Feel करवाना है जिससे वह आपको और ज्यादा पसंद करने लगे। इसके लिए आप उसको टाइम to टाइम Surprise दे सकते है। सरप्राइज कैसे भी हो सकता है कोई भी बात, खाना , फूल , पत्ती, बाग़ , बगीचा मतलब की कुछ भी आपको उसके लिए या उसको देना है। शुरुआत आप उसके Birthday के दिन से कर सकते है।

    उसको कुछ ऐसा दो की उसके लिए वह एक Surprise भी हो और एक Memories भी जिसको देखकर आप ही उसके दिमाग में आओ। यह आपको एक बात का ध्यान रखना है की आपको शुरू में ही कोई भी लव प्यार मोहबत से सम्बंधित कोई भी गिफ्ट वगैरा नहीं देना है। कही पहुँच जाओ उसके पास लाल रंग के फूलो का बगीचा लेकर। कसम से आप होंगे सीधा गेट से बहार। इसीलिए ध्यान रखो। क्युकी सावधानी हटी और दुर्घटना घटी।

    6. जिन लड़को में थोड़ा Attitude होता है?

    वैसे Attitude किसी को भी पसंद नहीं होता है पर लड़कियों के मामले में थोड़ा यह तर्क उल्टा साबित होता है लड़कियों को ऐसे ही लड़के पसंद होते है जो की उन्हें भाव नहीं देते और उनकी तरफ तक नहीं देखते। आपने वह डायलॉग तो सुना ही होगा ” Kon Hai Ye Jisne Mud Ke Pooh Ko Nahi Dekha ” बस वैसा ही कुछ समझ लो।

    यदि आप अपने attitude में रहोगे और उसपर ध्यान नहीं दोगे तो यकीन मानिये इससे उसके मन में यही आएगा की यह मुझसे बात क्यों नहीं कर रहा है और न ही मुझे देख रहा है बस वही पर उसकी ego हर्ट होगी और आपकी इज़्ज़त बनना स्टार्ट होगी। क्युकी लड़कियों को बड़ा अच्छा लगता है की कोई लड़का उनकी सुंदरता को निहारे (इसका मतलब पागल की तरह घूरना नहीं है। ) और उनकी तारीफ करे। इसीलिए थोड़ा Attitude में रहो और wait करो की उसका क्या respose आ रहा है।

    7. जो आसानी से समझ में न आये?

    दुनिया में जो सीधे साधे लोग होते है उन्हें समझना कई बार मुश्किल होता है पर ज्यादातर देखा गया है की उनको जानने के लिए आपको थोड़ा ही वक़्त लगता है और एक होते है वह लोग जो दिखने में एक दम cool होते है और सीधे साधे भी होते है परन्तु उन्हें समझना बड़ा मुश्किल होता है। चलिए थोड़ा अच्छे से समझते है अब कोई लड़की को यदि आप कोई बात बता रहे हो और उसमे से लास्ट की बात को आप छुपा लो और लड़की को ना बताओ और बोल दो की बाकि की बाद बाद में बताता हु।

    आप यह काम अपनी ज्यादातर बातो में करते हो इससे लड़को को आपकी उन सभी बातो को सुनने का काफी मन होने लगेगा और वह आपको बार बार उन सभी बातो को पूछना स्टार्ट कर देगी जिससे की आपकी बातचीत बढ़ेगी और आप दोनों में नज़दीकिया भी इसीलिए आप जो है उसको खुल के कभी भी प्रस्तुत न करे की आप असल में क्या है। इससे लड़की हमेशा ही आपमें Interest लेगी क्युकी उसे सभी बाते जो पूरी सुननी है।

    यह भी पढ़ें : Apne Andar Ka Dar Kaise Nikale जाने काम के तरीके

    आज अपने क्या सीखा

    आज अपने सीखा और जाना की Ladkiyo Ko Kaise Ladke Pasand Hai | महिलाओं को कैसे पुरुष पसंद आते हैं?। क्युकी यदि लड़कियों की पसंद को जानना बेहद जरूरी है क्युकी यदि आप किसी को चाहते हो और आप उस लड़की के Type के नहीं हो तो आप कभी भी उस लड़की को नहीं पा सकते। जब तक आप ऐसे इंसान न बन जाओ की जोकि लड़कियों को पसंद होती है।

    हम उम्मीद करते है की आपको हमारा यह टॉपिक पसंद आया होगा और यदि आपको हमारा यह टॉपिक पसंद आया है तो आप निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने विचार हमसे जरूर शेयर करे। इतना प्यार देना के लिए धन्यवाद्।

    Leave a Comment